Log inRegister
Submit Complaint

Banking lokpal bhopal

India,
Madhya Pradesh

Consumer complaints and reviews about Banking lokpal bhopal

sunil gandhi 1959
 
May 31, 2019

Ilegal charges by OBC, RNT marg, Indore

Sir,
We are having 4 accounts with OBC bank RNT marg Indore. The bank is regularly charging ATM charges for last 4 years, charged passbook completing chrages in case of faulty printing machine and Insurance charges of Rs.12 in all accounts without our permission.Written complaints, emails and verbal complaints have been made for more than 100 times but no response. They just want to serve only corporate clients, who in turn become NPA . You are requested to instruct the bank to immediately credit all charges with interest.
Thanks
CA Sunil Gandhi
9827211612
[email protected]
 
Apr 27, 2019

SBI CDMA CCTV Footej qwality very bad.

SBI CDMA Complaint.............Ashta Dist Sehore Mian Branch M.P



विषय :- बैंक द्वारा केश डिपोसिट मशीन के सी सी टीवी फुटेज भद्दे प्राप्त एवं एटीएम परिसर सेक्युर्टी रहित होने हेतु बाबत ।
मे रवि प्रजापति निवासी आष्टा जिला सिहोर से, आगे यह की मेरे द्वारा दिनांक 16.03.2019 समय दोपहर 3.30 – 3.36 से स्टार्ट उक्त समय पर
अंजलि प्रजापति खाता सं. 20345899335 शाखा कन्नोद रोड आष्टा जिला सिहोर मे रूपय 36500.00 छत्तीश हजार पाँच सो रूपय जिसमे सभी
73 नोट 500- 500 के थे। जमा करने हेतु आष्टा SBI की केस डिपॉज़िट मशीन जो नजर गंज मे स्थित हे जमा करने हेतु मशीन मे पेसे डाले एवं
मशीन अपना गिनने कम करती रही कुछ मिनिट के बाद मशीन वापस अपनी जुर्नल स्थिति मे आ गई ओर मेरे पेसे मशीन मे ही रुक गए मुझे
कनफर्म की कोई स्लिप प्राप्त नही हुई , हा मुझे खाता सं. ओर मोबाइल नंबर की जो स्लिप प्राप्त होती वो जरूर प्राप्त हुई जिसमे समय एवं दिनाक
दर्ज हे अत; मे वहा कुछ समय रुका ओर तुरंत घर आकर बैंक मे उसकी जांच की एप्लीकेसन दी । बैंक ने मुझे 7 से 10 दिन का समय दिया ओर
बाद मे ये बताया गया की आपका कोई पेसा मशीन मे नहीं पाया गया , मेरे द्वारा 26.03.2019 को दूसरी एप्लीकेसन दी जिसमे आगे की जांच
जेसे सीसीटीवी फुटेज प्राप्त करने का मेल आगे जांचकरता को भेजा जाए। मुझे संदेह यह हे की मेरे बाद मशीन ने पेसा रिटर्न किया हो ओर वो पेसा
किसी ओर व्यक्ति जो मशीन का उपयोग करने आया हो उसे प्राप्त हो गया हो ?

12.04.2019 को मुझे बैंक ने 45 मिनिट के सीसीटीवी फुटेज दिखाए गए फुटेज इतनी भद्दी क्वालिटी हे की मे उस व्यक्ति को पहचान नही पा रहा हु जिस पर मुझे पूरी तरह संदेह हे संदिग्द व्यक्ति ने एटीएम का 3-4 बार उपयोग किया था जेसा की फुटेज मे प्रतीत हो रहा हे, ओर उस व्यक्ति ने जो एटीएम कार्ड उपयोग मे किया था उसकी भी डिटेल्स स्क्रीन पर आ रही हे, माननीय महोदय एटीएम कार्ड के द्वारा सीडीएमए मशीन एसबीआई की नजर गंज शाखा से
लिंक हे वह शाखा उस व्यक्ति की डिटेल्स दे सकती हे, परंतु बैंक के अधिकारियों द्वरा सुस्ती दिखाये जाने एवं टाले जाने हेतु वो मेरी साहयता नही कर रही हे ।

अतः..... 16.03.2019 के निम्न ट्रांजेक्सन न्ंबर के अकाउंट होल्डर की जानकारी एसबीआई शाखा मुझे या आपको दे तो आसानी से उस संदिग्ध व्यक्ति तक पहोच सकते हे जिसमे बैंक हमारी मदद नही कर रही हे

ट्रांजेक्सन न्ंबर 6024 टाइम 03.18.36 सेकंड
ट्रांजेक्सन न्ंबर 6026 टाइम 03.21.16 सेकंड
ट्रांजेक्सन न्ंबर 6028 टाइम 03.22.48 सेकंड

मुझे 40 से 45 मिनिट की फुटेज बैंक द्वारा भद्दी क्वालिटी दी गई हे जिससे चोर को पकड़ पाना मुश्किल हे मे आम नागरिक हु मुझे मेरे पेसे केसे मिले उसके लिए आपसे गुजारिश कर्ता हु ओर निवेदन कर्ता हु के अप मेरी सहायता करे।

धन्यवाद





दिनाँक प्रार्थी
23.04.2019 रवि प्रजापति
मोब..9144913400 7999459500
Armaan25
 
Apr 18, 2019

Not reverse 10000 in my account

Sir,
3 Nov 2018 ko mere friend ne apne khate se Jo ki canara bank ka he se mere account no 18440110049129 me imps banking ke dwara 10000 ka transition Kiya tha. Usne galti se 10440110049129 me Kar diya tha. Wo amount kisi hemlata ke account me transfer ho gaya he. Jinka account uco bank Gurgaon me he. Mene iski complaint canara bank me bhi Karwa di thdi. Canara bank ne bhi uco bank se follow up Kiya tha. Ab meri samasya ye he ki Gurgaon branch manager us amount ko dorment account batakar kush bhi action lene ko Raji nahi he.me bhi apne branch me complaint Kar chuka hu. Lekin ko bhi sahi jawab nhi mil raha he. Kirpya mere 10000 Jo ki Gurgaon branch me he use mere account me reverse Kara diye jaye.
AC no 18440110049129
Branch campoo saf gwalior
Branch code 001844
Name sanjay sahni
Mob. 9806065510
Email. [email protected]
Aditi Choudhary
 
Oct 10, 2018

Increase an emi and also of rate of interest

Sir,
We are informing you that i am an existing custmer of capital first home finance limited they where increased an emi through our santion latter and we are request regulary through mail nd they where ignore us and my loan account number 13872199 and they were forcing to pay an EMI according to there new policy they were try to forcing us to pay an EMI at the rate of interest of 21percent and they were tell us to pay an EMI of 11percent and according to that we are pay an EMI according that and they also take signature on a blank aggriment they were applied check in my bank account of 10 lakh ruppes and they also send us notice through advocates and they also force us to handover there property to bank and they force us to pay an EMI onlineand after tht also say you are overdue and please resolve my problem.
anand chaurasiya
 
Sep 15, 2018

बैंकिंग लोकपाल

सर में बहुत परेशान हूँ बैंक कर्मियों के व्यवहार से में 3 बार डाक्यूमेंट्स देने के बाद भी आधार लिंक नही किया श्रीमान जी से निवेदन है की मैं इनकी शिकायत बैंक के हर स्तर पर दर्ज करवा चुके हूं बैंक मैनेजर यह कहते है की आप खाता बन्द करवा दो आप कार्यवाही करने की कृपा करें
प्रार्थी
आनंद चौरसिया
खाता क्रमांक-63016715979
शाखा-खनियाधाना जिला शिवपुरी sbin0030152
मध्यप्रदेश 473990
मोबाइल नम्बर 9584428573
email [email protected]
anand chaurasiya
 
Sep 15, 2018

मैनेजर द्वारा अभद्रता kyc अपडेट ना करना

श्रीमान
सेवा मैं नम्र निवेदन है की प्रार्थी द्वारा भारतीय स्टेट बैंक मैं आधार कार्ड लिंक करने के लिए 3 बार डाक्यूमेंट्स दे चुका है जबकि अभी तक आधार कार्ड खाते से लिंक नही किया गया है मैं मानसिक रूप से बहुत ही परेशान हो चुका हूं बैंक जाने से डर लगता है कर्मचारियों का व्यवहार बहुत ही अपत्तिजनक है श्रीमान जी से निवेदन है की में इसकी शिकायत अपने स्तर से बैंकों की हेल्पलाइन पर कर चुका हूं पर कोई कार्यवाही ना होना मुझे और भी दुखी कर दिया है
प्रार्थी
आनंद चौरसिया
खाता क्रमांक 63016715979
ब्रांच-खनियाधाना
कोड-sbin0030152
जिला शिवपुरी मध्यप्रदेश मोबाइल नम्बर 9584428573
ईमेल [email protected]
axisbank
 
Jun 16, 2018

Reply : Related to kcc

Hi Lakhan Yadav Yadav, tried calling you on the number shared however, our call went unanswered. Please elaborate the exact issue for us to look into the matter. Regards, Team Axis Bank.
Lakhan Yadav Yadav
 
Jun 10, 2018

Related to kcc

Sir i complain related to kcc, i give all documents to axis Bank peelukhedi and my civil status check by bank, my civil status is OK, sir and bank saying your location is blocked, and bank got my all documents and my civil status is OK, sir if my kcc is not complete my uncle got suicide, and you and axis Bank responsible for this, sir please short out my problem as soon as possible, and i previously also complain of bank sir please consider, my mobile number - 9752990322
Ajay Pawar
 
May 18, 2018

Sbi ATM complaint

सर मेरे द्वारा 16 फरवरी 2018 को शाम 7 बजे एटीएम से पैसे निकालने गया था जिसके द्वारा मेरे द्वारा पैसे नही निकले और 20000 हजार रुपये काट लिए गए जिसके बाद मेरे द्वारा ब्रांच मैनेजर एवम ऑनलाइन शिकायत भी की गई लेकिन आज तक कोई सुनवाई नही की गई बैंक मैनेजर नए नए बहाने बताकर बहक रहे है।जांच कर उचित करवाई करे और मेरा पैसा पुनः मेरे कहते में स्थानांतरित किया जाए।मेरा खाता नगर पालिका परिषर कोयही बाजार बेतूल में है जिसका एकाउंट नंबर ############ प्रह्लाद पवार रामनगर गंज बेतूल मोबाइल no9425667229
purushottam sen
 
Apr 25, 2018

क्रेडिट कार्ड के विषय में।

सविनय नम्र निवेदन है कि मैं पुरूषोत्तम सेन आपकी शाखा एच डी एफ सी बैंक से दिनांक 03/01/2017 को क्रेडिट कार्ड हेतु आवेदन किया गया है। क्रेडिट कार्ड के बदले में मुझे एक गिफट प्लस कार्ड जिसका नं. ################ दिया गया, जिसकी वेलीडिटी 09/2017 तक थी जिसे मेरे द्वारा कभी भी इस्तेमाल नहीं किया है। एच डी एफ सी बैंक एजेन्ट द्वारा मुझे गुमराह कर एक क्रेडिट कार्ड भी बना दिया जो मुझे आज तक प्राप्त नहीं हुआ है। माह नवम्बर 2017 में एच डी एफ सी बैंक कस्टमर केयर से फोन आया कि आपके क्रेडिट कार्ड का बैलेन्स एमाउन्ट जमा करे आपके रूप्ये 3200/- बकाया है। बैंक कस्टमर केयर द्वारा मुझे क्रेडिट कार्ड का नं. ################ बताया गया मेरे द्वारा क्रेडिट कार्ड ब्लॉक करा दिया है। लेकिन बैलेन्स जमा करने के लिये आप के बैक से फोन आ रहे है।
चूंकि क्रेडिट कार्ड मुझे प्राप्त ही नहीं हुआ है अतः रू.3200/- के बिल का प्रष्न ही नहीं उठता। अतः निवेदन है कि प्रकरण पर तत्काल कार्यवाही करें अन्यथा मेरे द्वारा बैंकिंग लोकपाल में षिकायत की जायेगी।बैंक द्वारा निरंतर राशि जमा करने को दबाब डाला जा रहा है मेरे द्वारा बैंक में कई बार लिखित शिकायत की है परंतु आज दिनांक तक कोई कार्यवाही नहीं की गई ! अतः महोदय से निवेदन है कि तत्काल कार्यवाही कर मुझे न्याय दिलाने का कष्ट करें।
पुरूषोत्तम सेन
म.नं. 1 कैची छोला
विदिशा मेन रोड भोपाल
मोबा. 7415864740
Arvind sakalley
 
Mar 27, 2018

Arvind Sakalley

में राधेश्याम साकल्ले रिटायर पटवारी खिरकिया जिला हरदा मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। एस बी आई शाखा खिरकिया में मेने अपनी पत्नी के नाम पर एक एफ डी करवाई थी। एफ डी

श्रीमती ञिवैणी बाई साकल्ले पति राधेश्याम साकल्ले के नाम पर थीं। मेरी पत्नी की मृत्यु के बाद उस एफ डी को मेरे खाते में डालने के लिए पिछले एक साल से एस बी आई शाखा खिरकिया में चक्कर लगा रहा हूँ। माननीय आज तक मेरी सुनवाई नहीं हुई है। में 91साल का रिटायर पटवारी अपनी जमा रकम को निकालने के लिए एस बी आई शाखा खिरकिया में चक्कर लगा रहा हूँ। मैंने बैंक की जो भी कागजी कार्रवाई पूरा करने के बाद अपने बेटे को भेजा था। लेकिन कोई परिणाम नहीं निकला।कृपया उचित न्याय दिलाने की कृपा
09826526620
abhishe1 rawat
 
Dec 22, 2017

मनमानी किये जाने की शिकायत बावत

श्रीमान जी आपसे अनुरोध है कि मै अभिषेक रावत पिता जगदीश प्रसाद ग्राम धुरमार तह.शाहगढ का निवासी हूँ । अतः मेरा खाता सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा दलपतपुर में है। मै आज दिनाँक २२/१२/२०१७ की दोपहर ३ बजकर ३० मिनिट पर बैंक पहुँचा मुझे अपने परिवार के खातों में प्रधानमंत्री फसल बीमा की राहत राशि के चैक जमा करने थे तो मुझे अंदर नहीं जाने दिया गया मैने शाखा के गार्ड चालीराजा राजपूत से अनुरोध किया कि मुझे अंदर आने दिया जाये जिस पर गार्ड ने बोला कि बैंक बंद होने का समय ३ बजकर ३० मिनिट है और बैंक वालों ने बाहर एक हाथ से लिखा हुआ बोर्ड भी लगा रखा है ।मैने निवेदन किया कि श्रीमान भारत के समस्त बैंको का समय ४बजकर ३० मिनिट है तो उसने जबाब दिया कि ए.फ.ओ. श्री कुमुद बागरी जी का आदेश है और ताला नहीं खुलेगा । मैंने और बाकि साथ खडे हुये परेशान हो रहे खाताधारकों से पूछा तो लोगों ने बताया कि यह तो प्रतिदिन का काम है इसके बाद प्रयास करने पर मेरे साथ अभद्र व्यहार एवं अनुचित भाषा का प्रयोग किया गया ।
श्रीमान जी से निवेदन है कि इस शाखा में न तो कभी पासबुक प्रिंटिंग मशीन ठीक रहती है ,आधार कार्ड लिंक कराने हेतु कई बार चक्कर लगाने पडते है और किसान कार्ड बनवाने के लिये ए.फ.ओ.महोदय द्वारा दलालों से मिलने की सलाह दी जाती है।
manojkoli
 
Dec 8, 2016

my husband deth after family pension not started 9 months

श्रीमानजी मेरी 10 माह से परिवार पेंशन चालू नहीं की गयी है बैंक वाले चक्कर लगवा रहे हैं निवेदिका के पति हरिदास कोली कबीरपंथी का निधन दिनांक २६.१.२०१६ को हो गया था मेरे पति पूर्व में भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग से सेवानिवृत होकर भारतीय स्टेट बैंक नरवर खाता न ५३०२३१२८६२५ से पेंशन प्राप्त कर रहे थे उक्त बैंक के निर्देशानुसार मेने अपना खाता ३५५५६४८९६८९ खुलवाया तथा परिवार पेंशन हेतु सारे कागजातों को तैयार कराकर ३ फरवरी को बैंक में जमा कर दिए इसके उपरांत बैंक मैनेजर एवं कर्मचारियों द्वारा १० १५ २० या १ माह का आश्वाशन दिया जाता रहा बैंक से आश्वासन मिलते मिलते 10 माह हो गए पर अभी तक पेंशन चालू नहीं हुई पेंशन चालू न होने के चलते निवेदिका मानसिक एवं आर्थिक रूप से परेशान है 10 माह से मुझ विधवा वृद्धा को बैंक वाले गुमराह कर रहे हैं meri samasya ka samadhan nahin kiya ja raha hai valki uljha rahe hain. अत मेरी शीघ्र परिवार पेंशन चालू कराकर मेरे पति की पूर्व अवशेष राशि को मेरे खाते में जमा कराने की कृपा करें anytha mujhe majbooran cort ka darwaja khatkhatana padega. ppo or pension order men mera nam savitri bai (isme koi surname nahin likha hai) saf likha hai ki men family pension ki hakdar hoon phir bhi kya chhanbeen ki ja rahi hai ya mujhe batayen ki men pension ke liye apatra hoon. meri pension late karne men keval bank wale hi jimmedar hain. pati ki death ke baad men hrdyrogi ho gayee hoon or mansik or arthik roop se paresan hoon. is baare men men aapse kai bar avgat kara chuki hoon par abhi tak koi samadhan nahin kiya gaya hai isse mera viswas hat gaya gai. mene sabkuch bank walon ke mutabik formulty poori ki hai phir bhi itni deri ho rahi hai bank wale mujhe batayen ki ab kya samasya ho rahi hai mujhe sbi narwar koi suchna nahin deta hai balki uljhane wali report bhejta rahta hai. bank ko shayad mujh 62 sal ki vradhha ko paresan karne men khushi mil rahi hai. धन्यवाद् निवेदिका सावित्री बाई कोली पत्नी षवर्गीय हरिदास कोली कबीरपंथी लुहारपुरा नरवर जिला शिवपुरी
Dr Mahesh Purohit
 
Jul 26, 2016

Restoring three FDsdated 18.7.2016

Sir , by mistake due to lack of banking knowledge I have broken thee fds prematurely this has put to loss of 175000.Further bank officer did not explain me the matter of loss.It was neglect on his part.I am a senior citizen aged 75 years.In entire deal money has not gone out of bank immediately two new fdswereprepared.i request you sir that kindly restore my three fds of 18.7.2016 and provide me relif from big financial loss.looking forward for favour from your end. Dr Mahesh Purohit.Dewas M P.mob. 9826034963
Arpit Agrawal
 
Jun 1, 2016

Banking lokpal bhopal ko online complent karne ke baad mere sath hua frod

में सतीश चंद्र अग्रवाल मेरा खाता आईसीआईसीआई बैंक में है जिसका खाता क्र.############ है मेने दिनाक 30 मई 2016 को बैंकिंग लोकपाल भोपाल को ऑनलाइन शिकायत की थी जिसके तुरंत बाद मुझे फ़ोन आया 9503442139 इस नंबर से और कहा की सर हम लोकपाल भोपाल से बोल रहे है और आप की जो भी बैंक द्वारा काटी गयी राशि है वो आपके खाते में 24 घंटे में आ जायेगी जिसके लिए आपको अपना डेबिट कार्ड नंबर हमे बताना पड़ेगा मैंने बताया वैसे ही मेरे खाते में से 7690 रूपये कट गए मेरे साथ बैंकिंग लोकपाल भोपाल के नाम से बात करके की गयी धोकाधडी का आप जल्द से जल्द निराकरण करे न मुझे आईसीआईसीआई बैंक तेलीवाड़ा द्वारा भी न्याय नही मिल रहा है और आपके समक्ष भी आने पर मेरे साथ धोकाधडी हो गयी अब आप हे बताये में न्याय पाने के लिए कहा जाऊ


अपीलकर्ता
सतीशचन्द्र अग्रवाल
24 ,कन्हैयालाल मनाना मार्ग राम जी की गली उज्जैन
संपर्क 8982601880

Complaint Registration Form

    Information of the Company you are complaining about
    Subject of Complaint
    City (optional)
    Complaint Details
    Attach photos (optional)
    Confirmation code

    Submit

    Recently Updated Complaints

    Bigg boss tamil vijay tv - Just about vanitha
    Okay fine vanitha came! Did all atrocities... Work is over...
    Mobile fraud call - fraud call saying from RBI
    yesterday i received a call from number...
    APSRTC - Seat allocation
    I have reserved a seat in an APSRTC bus with service...
    Hope software - Illegal debit card use
    Illegal transaction from my debit card without OTP and...
    Auto Rickshaw - Forgot original marksheet and govt ids
    Forgot orange colour bag containing 10th marksheet and...
    ACT - ACT Digital TV Fraud
    Hi All, we have paid the amount of 1091.33 on Friday for...
    EME RECORDS Secunderabad - Non-receiving of the already issued revised PPO of...
    Dear Madam/Sir, I would like to bring to your notice...
    RATION CARD - Not getting ration card
    My name is Mehar Chand . I have applied online form to...
    RTO Mumbai - Auto fare - Refusal to take passenger for short distance
    Auto Rickshaw Refusal to take passenger for short...
         
     

    User Registration

    Already a Complaint Board member? Log in now.
    Username:
    E-mail address:
    Password:
    Code:
    or connect with Facebook

    User Registration

    A confirmation email was sent to "".
    To confirm your account, please click the link in the message.

    If you don't see the email in your Inbox, please check your Spam box.

    User Login

    Not a member of Complaint Board? Register now.
    E-mail address:
    Password:
    Forgot your password?
    E-mail address:
    Back
    Loading, please wait...
    Your password has been sent to the specified email address. Log in
    or connect with Facebook

    User Facebook Login

    Enter Username