FRAUD SMS SENDING JOB

Whats app :7479176783
call- 9587745301
Email:aardhayask017@gmail.com
kzia854@gmail.com

Hi, I am sunny. The above given are the details of the scammed. Please be alert people and they are fraud. I have joined them for SMS sending job after paying INR 3000. This has been recommended by one of my office colleague. They said I will have to pay INR 1980 for the plan valid for one year. When I paid it ,a lady from the same company asked me to pay INR 960 as helpline charges. I did cross questioned her about the extra charges she told me it's for flipkart I couldn't relate it. It was sounding me irrelevant but still I paid it because I have already paid 2k. Once payment done they stopped talking to me. They blocked my contact number and whatspp acc. Please be alert guys they are scammed who cheat innocent people...Pass this to your beloved ones and who so ever comes into ur contact so that we could save people being cheated by such fraudualant companies.
Saddham khan

Jan 31, 2018

AIRTEL SMS JOB FROM HOME

Kal hi ki bat hai(30/01/2018) mene (29/01/2018) ko registration k lie name address and qualification send karo to hmne ki aur next day turant subah 9.00 ko call aya ki aap select ho gaye ho apko registration fees bharni padegi 2550/- to humne bhari badme main head "SADDAM KHAN" ka call aya ki aap ko parcel bhej diya jayega sony ka laptop and phone uske liye apko 6800/- bharne padenge 24 hrs me vapas mil jayege jab hamne kaha we cant afford aap hamari registration fees vapas karva dijiye to unhone kaha nahi icard ban gaya hai hum registration fees vapas nahi denge to humne kaha thik hai aap parcel bhijva do hum hand to hand de denge to bole wesa nahi chalta sony ko hame javab dena padta hai to mene bola ki me sony se bat kr leti hu

To bole aapko wo nahi jante to mene kaha ki apko to jante hai na me bat kr leti hu to he said nahi aisa nahi chalega to mene bola mujhe mere rs vapas dijiye to unhone kaha " 1 rs b nai milega aapse jo ho paye kar lo"
Jisne hamare pass se registration fees li woh b apni bat se mukar gaya n badme hamara call tak attend nahi kiya
Hume yeh news divya bhaskar me mili thi.
SADDHAM KHAN:-
Whats up no-8294501372
Call no:-+917766014923
Registration fee taker:-+917541931924
Infact usne apna account no b diya jisme humne cash jama karvaye the
Mr saddham khan
a/c no-20444961120
(S.b.i)
Please stay alert hmari paise ki zarurat ki kamzori ka yeh sab galat fayda uthate hai...
kiyana

Oct 3, 2017

fake sms jobs

my name is preeti jha . i had pad 1150 rs for sms sending job in canara bank . job details i got in mumbai mirror :

.contact no 9033219118 peson name is rajiv yadav . he told me u have to pay 1150/- rs for registration and then u will get one laptop ,

mobile phone , and data of custumers whom u have to sms the details . he said within a hour person will comne to ur place . after

depositing the amount he said u have to pay 6000.

he gave me account no : ############ BANK : CANARA

BANK , Account holder name : anku pal
pspunit

Jul 11, 2017

Fraud SMS Posting Job of Vodafone | SBI

These are fraud people guys, don't get trapped. Don't waste your or parent's money here. They are all bhaiya people and they don't even know English. They will first demand 1550 and more after this for mobile or laptop. Ignore the advertisement they are making in Mumbai Mirror.

Their numbers are 9627659088, 9760937871.
Advyatya

Jun 2, 2017

Froud sms sending job 4Vodafon.com

It's a Froud sms sending job . Plz be aware. First they demand me 1550/ for registration for this job. They say the work will be like to send sms only. Per sms sending they will give 20/_ . But it's totally Froud as after payment of registration fee they again denar 7500 fee for laptop & mobile & after that they again demain 10500/_ for sms sending.
Instead of providing sms sending job they only collect the money from people. So please aware of this company. & don't join such Froud job.
buntythakur98058@gmail.com

NEAR KALYAN CRICLE
SIKAR RAJSTHAN 332001
PH- +91-7791906379
E-MAIL infobhawana017@gmail.com

They offered me a sms sending job

( BHAWANA INFRATECH .WE ARE LEADING
WE HAVE PROVIDED YOU THE WORK WHICH PROVIDES YOU 24/7

SMS WORK PLAN

WE TAKE 1500 AS ONE TIME SERVICE FEE FOR 1 YEAR

NUMBERS WE PROVIDE TO WHICH SMS HAS TO BE SENT

MATTER WE PROVIDE ..(SINGLE MSG TO FORWARDED TO ALL NUMBERS)

WE GIVE YOU RS 4-5 RUPEES PER SMS.( ONLINE BY APP 4 BY MOBILE USING SMS PACK 5 RUPEES)

MAXIMUM 200 SMS ALLOWED IN ONE DAY TO BE SENT OK

WE GIVE DAILY PAYMENT.(3 TO 5 PM)..IN U R BANK ACCOUNT IF NO BANK ACCOUNT THEN
CASH AT HOME VIA MONEY ORDER... ALSO TRANSFER BY AIRTEL MONEY AND VODAFONE M PAISA AND PAYTM)

But after pay this fee. They not give me work and They are not pick my call
Vickylandge

Mar 31, 2017

BOI SMS JOB

First upon i am seen thise add in quickr and i am applied thise post for a while i received a email thise email have writing that you have 3100 is your registration fees and i am paid it then send me bank declaration form that pament having 7600₹ is needed to 1lakh check he said so what i am doing please help me.....
richa2988

Feb 16, 2017

Adposting

Anyone interested in doing business can call me on my mobile 9379947682.No need to pay joining fee ..just looking for passionate people.
neelendra kumar verma

Feb 14, 2017

not provide job kit snd jop

i pay 2500 regristration charge and then i pay 7200 for bank declaration form and then i receive otp and refrence id then i will pay 12200 rs for otp confirmation and with me my friend pay same amount and then after this companynot provide training kit and not receive my phone. job centre adress is kolkata salt lake city sector-5 and website is www.pnbsmsjob.com. so please help me refund my money and contact me my email id is- nkv10061987@gmail.com
Rahul0204

Feb 6, 2017

SBI msg sending job

They have send me the form for SBI msg sending job and asked for give my qualification certificate & my ID and address proof and asked to fill the form and after they asked to give Rs. 2500/- . So I want to alert that this company are fraud and I am giving the details of the person who talk to me by phone and give the msg and the msg are as follows

DEAR CANDIDATE STATE BANK JOB FORM HAS BEEN SENT ON YOUR EMAIL ID SO CHECK EMAIL ID & COMPLETE YOUR PROCESS. FOR ENQUIRY KARAN SINGH +919973345507, STATE BANK JOB CENTER. Pls do something about this person they are fraud.
ukindia1978

Feb 6, 2017

Simple tasks

Do simple tasks without investment get $25 as joining bonus

manojsivaram

Jan 22, 2017

AIRTELHOMEJOBS-WORK NOT ISSUED

I REMITTED REGISTRATION FEES FOR SMS SENDING JOB ON 17-01-2017, AND THEY CONFIRMED MY REGISTRATION ON SAME DAY. IN THERE EMAIL THEY PROMISE ME, I CAN START WORK FROM NEXT DAY. BUT THEY DIDN'T ISSUE MY WORK DATA AND THEY DID NOT REPLY TO MY EMAIL TILL NOW. FEELING CHEATED.
ritu raghav

Nov 24, 2016

calling job offer from hdfc bank

Meri complen ye h ki 8882749618 is no. S mujhe call aaya or bolne laga ki aapka cv moster.com s lia h or apka selection hua h backhand m aapko apni ek id (adhar card) de or apna atm card no. Jisse ki apki sallry us m aa sake hum aapko abhi offer latter send kr dege or aaj s hi aapki joining mani jayegi. Fir dhodi der baad mere ac s sara balance cut gaya .
Amudha_complaint

Nov 7, 2016

sms marketing and ap infotech

fraud of home based jobs
sab fraud hai ......online jobs ho ya home based jobs.....

they did not send qc report anyone who done data entry work

Please do not choose this company

the fraud company website is : http://www.smsmarketings.in/
vishal singh1

Nov 4, 2016

fraud of home based jobs

sab fraud hai ......online jobs ho ya home based jobs.....

1550 rs deke fansa baitha hun kehte hai woh toh registration fee hai .or 8500 rs dedo toh lappy ghar pe bhej deinge or samsung ka phone bhi .....
8500rs insurence k hain aisa bolte hain ye log....

name of this fraud company :- Airtel SMS jobs
Phone No. :- 7766935264 Ye faudiye ka no. hai name hai Rajeev kumar..
Jis accont mei paise bheje No. hai :- ################ Punjab national bank///Ye saale bank wale pagal hain kya inn fraudiyon ka account kaise khul jata hai iss country mein...

Ye fraudiye logon ka mail id dekho zara :-- airtelindiasmsjob@gmail.com /// inka mailid kaise ban jata hai ye sab aadhaar card se link hona chahiye ...
ZAKIRHUSSAINBARBHUUYA

Nov 1, 2016

Sms sending job

সার। এচ এম এছ পাটাইযাচিলাম daily pament হযার ত কথা আমি পাইপ নাই এর জন্য আপনি একটু help করিয়া দেওয়ার জন্য অনুরূদ করিতেছিল আমার ফোন নং 9435269287/9706312208
Shamba John

Oct 18, 2016

smsnaukri

Can anyone help me out weather this company is real or fake... i got a text message to join this company for my part time offline mobile sms sending jobs. of course, they too have other job offer...
Mukesh Prajapti

Oct 4, 2016

1mcash.com froud

VODA SMS WALA FRAUD HA MENE 800 RS SE ID KHOLI BUT KUCH NHI HUWA AUR SOCIAL TRADING BIZ ORIGINAL & JANUN HA JIS ME EVERY DAY MERE ACCOUNT ME PAISA BHI AATA HA CONTACT NO. 8876703619
pranchal

Sep 24, 2016

shine pe complaint ki h

hlo sir plz help me muje job ke liye cl shine se bola apko bank me job mili h hdfc muje job ki jarurt thi to mene ha bol diya unone muje bola apko training karni hogi uska charge lagega 8000 rupe bole fir apko mbl milega muje job ki jarurt thi to ha bol diya bt orr pese mange mujse me nhi de pai mene training ke de diye orr jb orr pese nhi de pai to vo bi pesw mange bt tb se na unka cl lag rha h na hi call aya muje mere paise bi nhi mile plz meri help kijiye plz mera no 7067288663unone ek account no. diya muje sangita yadav ka20330645025 unka ifcn code0016728
nitesh prince

Aug 31, 2016

alert sms

koi bhi company sms job ke liye 10000 rupee nahi deti ye sabhi company frod please alert for more informaton dail 9534887128
neha9028

Aug 18, 2016

Himalya sms Job

Sir maine news paper mai add dekhi thi. when i call Rawat naam ke person ne uthya kehta ke apko msg send karna jaldi se jaldi apne naam or address. Maine kar diya phir call aai to unhone phir se karne ko kaha with full address. Uske baadh call kehte ke app select ho gaye hai. Company apko ek mobile degi sim degi aur check degi 30,000 ka jisse apko leptop lena hai phir uska bill , apne udhar card ki copy or account number bhejna hai. Apka kaam ye hoga sms karne compnay ke kaam se advertisement ke liye. 20,000 apki montly salary hogi. maine kaha ok.. parcel ka number b unhone ne msg kiya. Phir msg aaya ke parcel check karo lo post office ja ke aur ye b kaha ke post office wale puchenge ke is mai kya hai to apne kehna hai mere bhai ne kuch sman bheja hai sach mat batna nai to vo saman change b kar skte hai aur 2100 dene hai unko. 2100 kyu ke govt ka kuch funda btaya tha next day mai gai. 2100 ka parcel and 105 rupee post ke.. Total 2205 diye. jab khola to brown color ki miti nikli... mai gai bapis post office ke payment rok do per unhone ne kaha ye humre hath mai nai hai ab. par ek nice person the kehta ap vaise hi pack karva do mai try kar leta hun.. mai kaha fat chuka hai to bapis nai hoga kehta phir jaisa b ho karva do mai try kar leta hun.. 50 rs. deke pack karvya.. per baat nai bani..
Phir maine call ki unko kehte ke jo sman mila hai uska number likhao.. kehte apko do packet aaye honge mai kaha nai ek tha us mai se b ek mai miti thi. maine ye b batya ke please sahi sahi bata do company sahi b hai ke nai. maine unko apni arthik stithi ke bare mai batay.. mere bhai ke death ho gai hai 2 mahine pehle paiso ki tangi thi to maine apply kiya tha, kehta hum samjhte hai.. ye bas checking ke liye tha kal apko ek aur parcel aayega 2 baje ke pass ye deke apko vo lena hai us mai sahi sman aayega.. ab pata nai sahi ke galat..

please agar kisi ko pata hai to please help kar do meri...
Manjuss

May 3, 2016

Part time job fraud

Hi.

I'm manjunath from Bangalore I have taken Part time job and office is located in Mumbai.
I had paid Fee for Plan activation of Rs 100 and 250 and Rs 2400 .
Totally I made Rs.2750.

Company said you can earn 7500 to 45000.

By sending sms with the advertising. And if some one click..on the url link..
I will get Rs 4 .
Every day I'm sending sms in bulk more than 1500

But I'm getting only Rs 1
For every click and every day I'm getting only Rs 10 .

Assume if I'm sending 1500 sms per day. At least 100 people will click the sms.
I must get at least 400 per day.

Company started cheating me and when I call the helpline number he is not responding from 5 days I'm calling and sending text sms.

More than 200 times I had called the company and more than 100 sms I have sent .

Most of the time I'm getting call waiting
I need my money back to my account.

Details of company.

Info@1mcash.com

My details
Name Manjunath
Mobile 9986845569

When company is ready to take call and resolve the complaint......it seems they are cheating customers

I do no how many customers got cheated throughout INDIA.

Assume if one person pays 2400 in Indian there are more than billion people. .

Company name he has kept 1 Million cash company
mahendrasingh R. Thakur

May 2, 2016

ford sms copni

Mene 1 nob ko paper me sms job ke bare me sakal paper me add padha aur mene mobile no 09507622071/7783853424 (ahuja ) pe call kiya aurhamari baat hui
ME : hello mene apka add padha paper me to wo kya kaam hai
Ahuja : sir ye sms sending ka job hai jo apko ghar beth ke kar na hai iska registration fee 2100/ hai iske badle apko 50,000/- j milenga jiska apko mobile kharidna hai aur us se sms karna
ME: iske liye muje kya karna padenga
Ahuja : apko sms karna padenga jisme apka naam, umar, address, likna hai agarapka selection ho gaya to apko hamare taraf se
apko confermation call ayenga dusare din muje call bhi aya aur mera address aur naam confirm kiya aur muje ye sms job
hai etc .sab bataya mene unko ha kaha kam karne ke liye

after 1 Month date 18/03/2014
postman ghar aya aur bola apke naam ka V P aya hai to post office aake le jao to me dusre din jake 2100/- rs bharke v p le
aya us me 3 kagaj the 2 kore the aur ek pe likha tha is me apko bataya waise kuch bhi nahi bheja ye
(50,000/- ka cheq/ BSNL SIM card/ memory ) letter khali address confirm karneke liye hai agar apka address galat hota hai
toye saman dusre ko mil sakta hai isliye aap niche diye gaye number pe call karo aur 09507622071 ye number tha maine
uspe call kiya muje bataya gaya ki apko kal maneger ka call ayenga aur uske baadapko apka saman mil jayenga dusre
din muje me karan ahuja baat kar raha hu aise call ayaaur kam ka bataya sab information dene ke baad muje 2850/- rs
bharne bola mene pucha kyu to muje bataya gaya ki ye 2850/- rs ham apko jo 50,000/- de rahehai uska tds hai aurye muje
unke SBI A/C no 33659493504 jo ashok kumar naam se hai usme bharna padenga aurmuje turant 10 minke baad 52,450/-
ka merea/c me transfer milenga maine mere a/c maise unko 2850/- transfer kiye aur unko call kiya to unone kaha ab me
apko 10 min ke baadpaise ane pe call karta hu aur muje call kiya ki apke paise 2850/- mil gaye fir maine trasfer karne ko
kaha to wapas hmm 10 min baad apko call karte hai transfer karne ke baad aur ph rakh diya 10 min ke baad call aya
aur kaha ki apka ye saving a/c hai isko current a/c banana padenga to bank uska kharcha maag rahi hai 3500/-rs
mene 3500/- bhi unko transfer kiye same a/c me aur call kiya to unka jawab aya ki hame abhi tak paisenahi mile jabmilenge
tab callkarenge uske baad 2-3 time hamari baat hui paise milne ke bare me par unka ans tha ki paisa nahi mila hai aur unke
mobile swith off ho gaye muje tension aya ki paise ab nahi milenge wapas dusre din 9.45 call aya unka aur sorry kaha aur 10
baje tak paise jama karta hu aisa kaha parantu 11.00 baje tak paisa naji jama hua to mene unko call kiya to muje bola
apka jo a/c current karna hai to usko RBI ko NOC bhejna padenga kiska bank 4500/- mamg rahi haimaine unko mna kiya aur
mere paise muje wapas dene ko kaha to muje kaha gaya ki ye paise wapasnahi milenge app 4500/- bhardo apko iske baad
koi paisa nahi bharna padenga aur apka 52450/- apko turant mil jayenga ab mene bhagvan ka naam leke ye bhi pisa transfer
kar diya aur unko call kiya unhone wapas 10 min manga uske baad unka ph nahi ya to mene call kiya to muje bola ki
me bank main hi hu wait karo 10 min fir unka wapas call nahi aya to mene 1/2 ghante ke baad unko call kiyato muje bola
apka paisa apke A/C me jama kar diya gaya to main turant atm gaya chek karne parantukuch paisa nahi aya maine wapas
call kiyato muje bola gaya ki ho chuka hai 10 minke baad chek karo aisa 3 baar hua 4TH time jab mene call kiya to muje
director sahab ap ke sath 1min baat karna chahte hai aisa kaha to maine haa kaha directorne muje supervisor post ka offer
diya to mene gussakarke mere paise kab milenge aisa pucha tounone baat sunke call cut kiya ( director aur karan ahuja
dono ki awaj same thi khali tuning alag thi) phir wapasmene call kiya to karan ahuja mujpe chillaya aur battamijise baat
ki esliye apka 52450/- ka chq rok diya hai director ne aisa kaha aur me ye supervisor post le lu aisa kaha maineusko bhi
mana kiya muje har mahina 40000/- salery milengi aisa kaha me gusse se bat kar raha tha muje bahot tensin aya tha ki mene
bahot sare paise jama kar diye the
unke a/c no 35135425499/31420175949/3422209371 or mobile no-8757133471/8969867606/09576855208
mahendrasingh R. Thakur

May 2, 2016

sms job

hi friends i am m.s.thakurMene 1 nob ko paper me sms job ke bare me sakal paper me add padha aur mene mobile no a.k.aagrval ko call kiya no.8757133471/ usni muji post si 1 v.l.c. liphapa bhiga me ni post man ko 2200r.s/-diye meni liphapa kolke dikha to usme 5 kori kagj or 1 kagj pr mobile no- 09576855208tha meni call kiya tho usne kha ki hmare shab aapko call kregi 7 din bad 7783853424 is no (ahuja ) call aaya aurhamari baat hui
ME : hello mene apka add padha paper me to wo kya kaam hai
ME: iske liye muje kya karna padenga
hai etc .sab bataya mene unko ha kaha kam karne ke liye

after 20 dine bad date
toye saman dusre ko mil sakta hai isliye aap niche diye gaye number pe call karo aur 09576855208 ye number tha maine
bahot sare paise jama kar diye the
ye o a/c no 35135425499 /31420175949/34222609371 call me hellp me 9730638097
Gajanan Muttepawar

Apr 28, 2016

Fraud sbi centre sms sending job

Maine job ke liye apply kiya tha. Registration bhi complete ho gaya maine 2258 rupee pay kiye tabhibhi mujhe jo kit milne vala tha vo nahi mila.phir 5300 rupay pay karne ke liye bola. Please savdhan rahiye.

Yatra.com - Refund is not being provided which is promised
    Dear Lalit, Thank you for your patience! We would...
    VIVO MOBILE PHONE - Less intelligent vivo x21 OS
    I had purchase vivo x21 3 weeks ago and i feel amd gound...
    phoneafriend - Unsatisfactory services & feel cheated
    Dear Sirs, Thank you very much for the prompt replay. I...
    SBI sambra bank - Money debit from my account
    It's complain has been submit by me already 1 month...
    GTB Hospital - Mother and her child suffer from pain and behaviour to them
    Hi, My name is Ahsan ali. My wife is admit on 23th of...
    www.parivahan.gov.in - Refund of amount paid for the application 1396754018
    I applied for change of address through parivahan.And...
    Hitachi - Kizashi 1.5 Ton Split AC
    Team Hitachi, Thanks for acknowledging my request and I...
    Tata Housing Development Co. - RE : No one is responding TATA HOUSING
    Dear Customer, This shouldn’t have happened. Kindly...
    National Institute Of Open Schooling - Regarding 2nd year D.El.Ed registration
    We have made 2nd year D.El.Ed registration through...
    reliance sim - reliance GSM SIM not working
    Hi, My reliance GSM sim not working since more than 3...